Breaking

Sunday, 24 May 2020

युवतियों की हत्या प्रकरण में कैराना पहुंचे डीआईजी ने दिए कड़े निर्देश।

युवतियों की हत्या प्रकरण में कैराना पहुंचे डीआईजी ने दिए कड़े निर्देश।    

   कैराना,शामली (विशाल भटनागर) दो युवतियों की हत्या के प्रकरण में घटना स्थल पर निरीक्षण करने पहुंचे डीआईजी ने पुलिस को दिये  जल्द खुलासे  के निर्देश।

      
       रविवार को सहारनपुर रेंज के डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कैराना पहुंचकर दो युवतियों की हत्या के प्रकरण में घटनास्थल का निरीक्षण किया।  सहारनपुर रेंज के आईजी उपेंद्र अग्रवाल ने  निरीक्षण करने के पश्चात पुलिस को जल्द से जल्द खुलासा करने  के निर्देश देकर आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने को कहा।  घटना के चौथे दिन रविवार को डीआईजी ने घटना स्थल पर पहुंच कर खेत में पहुचकर लगभग 50 मीटर की दूरी तक जांच बारीकी के साथ जाँच पड़ताल की।  बताते चलें कि दो दिन पूर्व मेरठ से फोरेंसिक विभाग की टीम व डॉग स्क्वॉयड की टीम ने   भी पहुँचकर घटना स्थल की जाँच पड़ताल की थी। 

गौरतलब रहे की गत 20 मई दिन बुधवार की शाम को गांव जगनपुर व कैराना के रास्ते पर अंदर खेत में दो युवतियों का शव पड़ा मिला था। दोनों युवतियों के सिर में भी चोट के निशान पाए गए थे। हालाकि पीएम रिपोर्ट में पुलिस ने दुराचार की कोई पुष्टि नहीं की। इन दिनों कैराना में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने में पुलिस को कोई बड़ी सफलता हासिल नहीं हो पा रही है । ओर अपराधियो के हौसले बुलंद दिख रहे है। अब देखना होगा की डीआईजी के निर्देश के बाद पुलिस घटना का खुलासा करने में कब तक सफलता हासिल कर पाती है,ये तो आने वाला समय ही तय करेगा।

No comments:

Post a comment