Breaking

Monday, 25 May 2020

लायंस क्लब द्वारा कोरोना योद्धाओं का किया गया सम्मान


 शामली(ब्यूरो) लायंस क्लब शामली नारायण द्वारा कोरोना महामारी में समाज को अपनी निस्वार्थ सेवाएं देने वाले अलग-अलग क्षेत्रों  से जुड़े व्यक्तियों को कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित करने का सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया।
 लायंस क्लब नारायण सचिव जीवन ज्योति अरोरा ने बताया कि शिक्षा, राजनीति, चिकित्सा, पत्रकारिता, व्यापार एवं प्रशासन जैसे सभी क्षेत्रों के लिए अपना सर्वस्व झोंक कर कार्य करने वाले महानुभावों को सम्मान प्रदान करते हुए क्लब को गर्व की अनुभूति हो रही है।
 उन्होंने बताया कि क्लब द्वारा कार्यक्रम में 5 लोगों को सम्मानित किया गया है शिक्षा और राजनीति के लिए डॉ अनुराग शर्मा, चिकित्सा के लिए कुशांक चौहान,व्यापारी गतिविधियों के लिए अनुराग जैन और प्रशासनिक व्यवस्थाओं के लिए यातायात प्रभारी भंवर सिंह पत्रकारिता के लिए प्रवीण वशिष्ठ को सम्मानित किया गया है । 

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा जिला अध्यक्ष  सत्येंद्र तोमर ने  कहा की वास्तव में क्लब द्वारा यह सराहनीय कार्य है क्योंकिइ इस प्रकार के कार्य से व्यक्तिगत कार्य करने की इच्छा बढ़ जाती है और वह प्रेरणा पाकर और अधिक इच्छाशक्ति के साथ समाज की सेवा में लग जाता है। कार्यक्रम में सम्मान पाने वाले अनुराग शर्मा ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी के लिए निस्वार्थ भाव से कार्य करते रहना सभी की सामाजिक जिम्मेदारी है लेकिन पुरस्कार सम्मान पाने से यह जिम्मेदारी और बढ़ जाती है क्योंकि यह ऐसी लड़ाई है जिसको लंबे समय तक लड़ना होगा तभी इस पर  विजय प्राप्त की जा सकती है कार्यक्रम के अंत में क्लब अध्यक्ष लायन सरिता तोमर एवं कार्यक्रम के संयोजक  लायन अंकित मित्तल द्वारा सभी का आभार व्यक्त किया गया इस अवसर पर डॉ राजेश तोमर,डॉ उमंग,संदीप चौहान,अनुज गुप्ता,दीपक मित्तल,दीपक शर्मा,कपिल शर्मा,आदि उपस्थित रहे।

No comments:

Post a comment