साढे चार करोड़ की स्मैक के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

  • ड्रग तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड, दो तस्कर गिरफ्तार।
  • साढे चार करोड़ कीमत की साढे चार किलोग्राम स्मैक बरामद।
  • कैंटर में तरबूज के नीचे छिपाकर लाई जा रहा था नशे का सामान।
  • झिंझाना पुलिस को मिली कामयाबी, एसपी ने दिया 25 हजार का ईनाम

     शामली। झिंझाना पुलिस ने ड्रग तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड करते हुए कैंटर में तरबूज के नीचे छिपाकर ले जाई जा रही साढे चार करोड रुपये कीमत की साढे चार किलोग्राम स्मैक को बरामद करते हुए दो तस्करों को भी गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पकडी गयी स्मैक पंजाब के चंडीगढ से 20 किलोमीटर दूर डिलीवर की जानी थी। पुलिस ने कैंटर को अपने कब्जे में लेते हुए पकडे गए तस्करों से पूछताछ शुरू कर दी है। एसपी ने पुलिस टीम को 25 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

 जानकारी के अनुसार एसपी विनीत जायसवाल के निर्देश पर जिला पुलिस अवैध मादक पदार्थों व तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है। शनिवार को झिंझाना पुलिस बिडौली चेक पोस्ट पर चेकिंग अभियान चला रही थी, इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिलने के बाद पुलिस ने एक कैंटर संख्या यूपी 25 डीटी-5201 को रोक लिया। तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें तरबूज भरे मिले लेकिन शक होने के बाद जैसे ही पुलिस ने कैंटर के तरबूज हटाए उनके नीचे से भारी मात्रा में स्मैक बरामद हुई जिसके बाद पुलिस ने ट्रक चालक व परिचालक को हिरासत में ले लिया। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपने नाम शहवाज पुत्र शफकत खान निवासी गांव ठेरिया निजामत खां थाना कैंट जनपद बरेली व दानिश पुत्र गुड्डू निवासी करोला शहर जनपद मुरादाबाद बताए। आरोपियों ने बताया कि बरेली निवासी दो व्यक्तियों ने उन्हें स्मैक देकर चंडीगढ पंजाब से करीब 20 किलोमीटर दूर डिलीवरी देने को कहा था जिसके एवज में उन्हें 50 हजार रुपये की रकम मिलनी थी। उक्त दोनों शुक्रवार को बरेली से कैंटर में 20 कुंतल तरबूज लेकर पंजाब के लिए रवाना हुए थे। गाडी में तरबूज इसलिए भरकर ले जा रहे थे ताकि किसी को शक न हो। टीम में थानाध्यक्ष झिंझाना पीके सिंह ने बताया कि दोनों अभियुक्तों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं कैंटर को भी अपने कब्जे में ले लिया गया है। एसपी ने ड्रग तस्करी नेटवर्क का भंडाफोड करने पर पुलिस टीम को 25 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देने की घोषणा की है। 


इन्होंने कहा...

झिंझाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर दो तसकरों को गिरफ्तार किया गया है जिनके कब्जे से साढे चार किलो स्मैक बरामद की गयी है, जिसकी कीमत करीब साढे चार करोड रुपये है। उक्त स्मैक को तरबूज से भरे एक कैंटर में छिपाकर ले जाया जा रहा था, जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। पूछताछ में पता चला है कि दोनों तस्करों ने उक्त स्मैेक को बरेली निवासी कुछ लोगों से लिया था तथा इसे पंजाब के चंडीगढ में डिलीवर करना था और शामली होते हुए करनाल बार्डर से ये चंडीगढ जाते लेकिन पुलिस ने बार्डर पर चेकिंग के दौरान दोनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर कडाई से पूछताछ की जा रही है तथा इस पूरे ड्रग तस्करी नेटवर्क के संबंध में जानकारियां एकत्र की जा रही है। 

-विनीत जायसवाल, एसपी शामली 


Comments

Popular posts from this blog

8 जून से खुलेंगे धार्मिक स्थल,होटल, रेस्टोरेंट को भी खोलने की अनुमति, किन नियमो का करना होगा पालन

शामली में किया 6.86 करोड के विकास कार्यों का शिलान्यास

बडी संख्या में कोरोना पाॅजिटिव केस मिलने से मची खलबली

कोरोना संकर्मितो के मिलने से मस्तगढ, बिरालियान व हसनपुर को सील करने के निर्देश

लायंस क्लब द्वारा कोरोना योद्धाओं का किया गया सम्मान

कोरोना का कहर जारी,बर्तन व्यापारी की पत्नी मिली कोरोना पाॅजिटिव

सरकार देगी 7 प्रतिशत सब्सिडी के तहत लोन,जानिए क्या है योजना।