Breaking

Sunday, 26 July 2020

कारगिल विजय दिवस के अवसर पर अमर सपूतों को याद कर दी गई श्रद्धांजलि

एनसीसी कैडेट्स द्वारा कारगिल युद्ध पर बनाई ड्राईंग।

शामली। देश के 21वे कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब शामली मिडटाउन के सदस्यों द्वारा शहीदों के सम्मान में द्वीप प्रज्जवलित किए गए।
रविवार को देश के 21वे कारगिल विजय दिवस के अवसर पर रोटरी क्लब शामली मिडटाउन द्वारा देश के 21वे कारगिल विजय दिवस के अवसर पर द्वीप प्रज्जवलित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई। क्लब के अध्यक्ष डा. रीतिनाथ शुक्ला ने बताया कि देश के दुश्मनों को सबक सिखाने के लिए हमारे जाबाज वीरों ने हमेशा युद्ध में दुश्मनों के छक्के छुडाये है औद देश के मान सम्मान की रक्षा की है। असिस्टेंट गर्वनर विनीत तायल ने कहा कि लाॅक डाउन के कारण कोई प्रोग्राम नही किया गया। इस अवसर पर अजय बाबू शर्मा, डा. नीलम शुक्ला, संदीप विश्वकर्मा, अजय श्रीवास्तव, सुभाष धीमान आदि मौजूद रहे। वही दूसरी ओर कारगिल विजय दिवस के अवसर पर 85 यूपी बटालियन एनसीसी कैडेट्स ने कमान अधिकारी कर्नल आरके अनुज के निर्देशानुसार अपने घरों पर रहते हुए ही कारगिल युद्ध पर ड्राईंग तथा पेंटिंग बनाकर मां भारती के अमर सपूतों को अपनी सच्ची श्रद्धांजलि दी।
इसी क्रम में 13 गर्ल्स बटालियन गजियाबाद ने विजय दिवस के अवसर पर एक सेबिनार का आयोजन किया। जिसमें 85 बटालियन एनसीसी के कैडेट्स ने लेफ्टिनेंट रजनीश कुमार के नेतृत्व में प्रतिभाग किया। इस अवसर पर एक ऑनलाइन कविता तथा क्विज प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया।

No comments:

Post a comment