Breaking

Sunday, 12 July 2020

कोतवाली प्रभारी व तहसील कर्मी कोरोना पाॅजेटिव, पुलिस प्रशासन में मचा हडकंप

शामली कोतवाली को कराया गया सैनेटाईज ।

शामली। जिले में कोरोना की रफ्तार लगातार बनी हुई है। शहर कोतवाली प्रभारी सहित तहसील कर्मचारियों के कोरोना पाॅजेटिव पाए जाने के बाद अब पुलिस प्रशासन में भी हडकंप मचा हुआ है। जिसके चलते रविवार को जिलाधिकारी के आदेश पर दमकल विभाग की टीम ने शहर कोतवाली को सैनेटाईज किया। इसके अलावा कोतवाली परिसर में खडे वाहनों और अन्य स्थानों को भी सैनेटाईज किया गया है।
गत दिवस गाजियाबाद और नोएडा में सैंपल टैस्ट कराने वाले दो लोगों की रिपोर्ट पाॅजेटिव पाई गई थी, जिसमें शहर कोतवाली प्रभारी भी शामिल है। वही तहसील के कर्मचारियों की रिपोर्ट भी कोरोना पाॅजेटिव आई है। जिसके बाद जिला पुलिस प्रशासन में हडकंप मचा हुआ है। रविवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर के आदेश पर शहर कोतवाली परिसर को फायर बिग्रेड की टीम ने पहुंचकर सैनेटाईज किया। उन्होने कोतवाली प्रभारी कार्यालय, मुंशी कार्यालय, बंदी गृह, शौचालय, आवास, पुलिस वाहन तथा आसपास के क्षेत्र को सैनेटाईज किया। इसके अलावा उन्होने कोतवाली गेट पर खडे होने वाले वाहनों को सैनेटाईज किया। फायर बिग्रेड के कर्मचारियों ने बताया कि आला अधिकारियों के आदेश पर कोतवाली प्रभारी आवास और कार्यालय के अलावा पूरे कोतवाली परिसर को सैनेटाईज किया गया है।
कोतवाली परिसर में बनाई गई कोविड केयर हेल्प डेस्क

कोतवाली परिसर में बनाई गई कोविड केयर हेल्प डेस्क

शहर कोतवाली प्रभारी के कोरोना पाॅजेटिव मिलने के बाद कोतवाली परिसर में कोविड केयर हेल्प डेस्क बनाई गई है। जिसमें कोतवाली में आने वाले प्रत्येक फरयादी और पुलिसकर्मियों की जांच होने के बाद ही प्रवेश दिया जायेगा।गत दिवस शहर कोतवाली प्रभारी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजेटिव पाई गई है। जिसके बाद अब कोतवाली परिसर को जहां सैनेटाईज कराया गया है वही कोतवाली गेट पर कोविड केयर हेल्प डेस्क का शुभारंभ किया गया। इस दौरान कोतवाली परिसर में तैनात सभी पुलिस अधिकारियों तथा कर्मचारियों की जांच की गई। कोतवाली एसएसआई सत्यनारायण दहिया ने बताया कि कोविड केयर हेल्प डेस्क पर कोतवाली परिसर में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों व फरयादियों की जांच की जायेगी, उसके बाद ही कोतवाली परिसर में प्रवेश दिया जायेगा। डेस्क पर सभी फरयादियों को कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक किया जा रहा है। जिसमें हाथों को बार बार धोने, सैनेटाईजर का प्रयोग करने तथा सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन करने के प्रति जानकारी दी गई।

कोतवाली परिसर में पुलिसकर्मियों की जांच की गई।


No comments:

Post a comment