Breaking

Tuesday, 14 July 2020

सडक दुर्घटना में एक ग्राम प्रधान सहित दो व्यक्तियों को मौत


शामली। दो अलग अलग सडक दुर्घटनाओं में एक ग्राम प्रधान सहित दो व्यक्तियों की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्राम प्रधान की मौत से पूरे गांव में मातम से छाया रहा। मंगलवार को गमगीन माहौल में ग्राम प्रधान के शव का अंतिम संस्कार किया गया। 
दरअसल पहली घटना शहर के भैसवाल रोड की है। शहर के मौहल्ला शांतिनगर निवासी 45 वर्षीय मुकेश वर्मा पुत्र मंगलसैन देर रात्रि करीब साढे 8 बजे अपनी बाईक पर सवार होकर अपने निजी कार्य से भैसवाल रोड पर जा रहे थे। बताया जाता है कि जब वह आदर्शमंडी थाना क्षेत्र के नवीन मंडी के निकट पहुंचे तो एक ट्रक चालक ने बाईक में टक्कर मार दी। जिससे मुकेश वर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर मुकेश वर्मा को शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उसके मृत घोषित कर दिया। व्यक्ति की मौके से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के पुत्र राहुल वर्मा ने पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की। पुलिस ने रात्रि में ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
दूसरी घटना शहर के मेरठ करनाल मार्ग है, जिसमें बुटराडी निवासी ग्राम प्रधान कर्णवीर सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। सोमवार देर शाम शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव बुटराडी के ग्राम प्रधान कर्णवीर सिंह पुत्र जगदीश प्रसाद अपनी बाईक पर सवार होकर किसी कार्य से शामली आये थे। बताया जाता है कि जब वह रात्रि करीब साढे 11 बजे वापस अपने गांव लौट रहे थे तो काबडौत से एक किलोमीटर आगे अचानक उनका संतुलन बिगड गया, जिससे उनकी बाईक डिवाईडर से टकरा गई। जिसमें ग्राम प्रधान गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने ग्राम प्रधान को शामली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने उनआईजीको मृत घोषित कर दिया। ग्राम प्रधान की मौत से उनके परिवार के अलावा उनके समर्थकों में शोक की लहर दौड गई। पुलिस ने ग्राम प्रधान के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम से उनका शव गांव बुटराडी लाया गया तो गांव में मातम सा पसर गया। इस दौरान गमगीन माहौल में उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

No comments:

Post a comment