Breaking

Saturday, 18 July 2020

हॉटस्पॉट एरिया से निकल कर व्यापारी ने खोली दुकान, लॉकडाउन का बनाया मजाक

                        दुकान खोल कर ग्रहाक को अंदर करता व्यापारी।

  • हॉटस्पॉट एरिया से निकाल कर खोली दुकान 
  • गांधी चौक स्थित बर्तन व्यापारी ने खोली दुकान।
  • चंद रुपयों के लालच में ले रहे जान का जोखिम

बर्तन व्यापारी की दुकाने पर पहुंची पुलिस।

शामली। शनिवार को जिला प्रशासन के आदेश पर जिलेभर में लॉकडाउन जारी रहा, लेकिन पुलिस की शिथिलता के चलते शहर के सब्जी मंडी सहित गली मौहल्लों में दुकाने खोले जाने से आवाजाही जारी रही, जिससे कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना रहा। वहीं एक बर्तन व्यापारी ने हॉटस्पॉट एरिया से निकाल कर चोरी से दुकान खोली हालाकि बाद में  मौके पर पहुंची पुलिस ने सख्ती अपनाते हुए दुकानों को बंद कराया, जिसके बाद बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा। 
खोली गई सब्जी की दुकान।

      जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढती जा रही है। गत दिवस भी 18 लोग कोरोना पाॅजेटिव पाए गए, जिसमे बाद शहर के बडा बाजार, माजरा रोड, बरखंडी, बुढाना रोड, झिंझाना रोड सहित कई स्थानों को हाॅट स्पाॅट एरिया घोषित करते हुए सील कर दिया गया है। कोरोना के मददेनजर प्रदेश के मुख्यमंत्री के आदेश पर पूरे प्रदेश में शनिवार और रविवार का लाॅक डाउन घोषित किया गया है, लेकिन उसके बावजूद शनिवार सवेरे पुलिस की शिथिलता के चलते कुछ दुकानदारों ने शहर के सब्जी मंडी में दुकानों को खोल दिया। इतना ही नही शहर के गांधी चैक स्थित एक बर्तन की दुकान को खोलकर ग्राहकों को दुकान के अंदर भेज दिया गया। जिसकों लेकर लोगों की शहर के बाजारों में चैराहों पर आवाजाही लगी रही। बाद में सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने खोली गई सब्जी को दुकानों को सख्ती के साथ बंद कराया। वही शहर के गली मौहल्लों में तो दिनभर दुकानों को खोला गया, जहां पुलिस गश्त नही पहुंच सकी। बाजारों में लोगों की आवाजाही को देखते हुए लगातार कोरोना संक्रमण फैलने का खतरा बना हुआ है। 

हॉटस्पॉट एरिया निकल कर व्यापारी ने खोली दुकान
शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढती जा रही है मगर फिर भी कुछ लोग कायदे कानून को ताक पर रखकर चंद रुपयों के लालच में अपनी जिंदगी दाव पर लगा रहे हैं। शनिवार को पूर्ण पाबंदी के बाद भी एक बर्तन व्यापारी हॉटस्पॉट एरिया से निकलकर दुकान पर पहुंच गया और ग्राहकों को अन्दर करके शटर गिरा दिया। बाद में पुलिस ने पहुंचकर दुकान से ग्राहकों और व्यापारी को निकाला।
बताया जाता है कि हॉटस्पॉट एरिया से निकलकर यह व्यापारी गांधी चौक स्थित अपनी बर्तन की दुकान पर पहुंच गया और दुकान को खोलकर ग्राहकों को उसके अंदर भेजकर शटर गिरा लिया। सूचना पाकर मौके पहुंची पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए शटर खुलवाया और व्यापारी और ग्राहकों को बाहर निकाल कर खूब खरी-खोटी सुनाई। बताया जाता है कि पुलिस ने व्यापारी को हिरासत में ले लिया है।
लॉकडाउन में भी बाजारों में देखी गई भीड़।


No comments:

Post a comment