Breaking

Saturday, 25 July 2020

शनिवार को जिलेभर में लाॅक डाउन का सख्ती के साथ हुआ पालन

सुना पड़ा शहर का शिव चौक

  • शहर की सड़कों पर पसरा रहा सन्नाटा।
  • शहर के मुख्य चैराहों पर पुलिसकर्मी तैनात रहे।
  • बाजारों में घूमने आने वाले युवकों के चलान काटे गए।

शामली। राज्य सरकार के निर्देश पर कोरोना वायरस के मददेनजर शनिवार को जिलेभर में लाॅक डाउन का पालन कराया गया। शहर के बाजारों में दुकाने बंद रहने से सन्नाटा पसरा रहा। इस दौरान शहर के बाजारों तथा मुख्य चैराहों पर पुलिसकर्मी तैनात रहे। अकारण बाजारों में घूमने आने वाले युवकों के चलान काटे गए। पुलिस की सख्ती से शनिवार को लाॅक डाउन का पूर्ण पालन कराया गया।
बिना कारण घूम रहे लोगो के चालान काटते पुलिसकर्मी

शनिवार को जिलेभर में लाॅक डाउन का सख्ती के साथ पालन कराया गया। जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल के निर्देश पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार को लाॅक डाउन घोषित रहा। इस दौरान बाजारों में दुकाने बंद रही। सवेरे कुछ दुकानों को खोला गया था, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद सभी दुकानो को बंद करा दिया गया। शहर के बडा बाजार, नया बाजार, कबाडी बाजार, गांधी चैक, नेहरू मार्किट में सन्नाटा पसरा रहा। इसके अलावा शहर के मुख्य चैराहों अजंता चैक, विजय चैक, फव्वारा चैक, शिव चैक, गुरूद्वार तिराहा, आदि स्थानों पर पुलिस बल तैनात रहा।
सुना पड़ा शहर का बाजार

 इस दौरान अकारण सडकों पर घूमने वाले युवकों के जमकर चलान काटे गए। पुलिस ने बाजारों में घूमने वाले युवकों की जमकर खबर ली। किसी को भी बाहर नही निकलने दिया गया। इसके अलावा शहर के माजरा रोड, बुढाना रोड, कलंदरशाह आदि स्थानों पर देर रात्रि में दुकाने खोली गई। जहां पुलिसकर्मियों के न पहुंचने से लोग दुकानों पर खरीदारी करते रहे।

No comments:

Post a comment