Breaking

Thursday, 6 August 2020

प्रोपर्टी विवाद को लेकर महिला चिकित्सक से घर में घुसकर मारपीट,सी.ए. के कार्यालय का तोड़ा कांच

  • महिला डॉक्टर ओर ससुरालियों के बीच बताया जा रहा प्रोपर्टी विवाद।
  • नर्सिंग होम का चैनल तोडकर घर में घुसे थे आरोपी।
  • हमला में मिर्ची पाउडर का भी किया गया इस्तेमाल।
  • पुलिस ने पूछताछ के लिए मौके से कुछ महिलाओं को  हिरासत में लिया।

नगर के मौहल्ला टीचर्स कालोनी निवासी राठी नर्सिंग होम के डायरेक्टर पंकज राठी की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है। जिसके बाद से पंकज राठी की पत्नी डा. अनुपमा राठी व ससुरालियों के बीच प्रोपर्टी का विवाद चला आ रहा है। गुरूवार को प्रोपर्टी विवाद को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। महिला चिकित्सक के आरोप है कि ससुरालियों द्वारा भेजे गए अज्ञात युवकों ने पीछे गली का चैनल तोडकर घर में घुसकर मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। आरोप है कि दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर हमला करने में मिर्ची पाउडर का भी इस्तेमाल किया। मारपीट व शोरगुल पर सैकडों लोगों की भीड मौके पर इकटठा हो गई। महिला चिकित्सक की सूचना पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक मारपीट करने वाले युवक फरार हो चुके थे। 
पुलिस ने मौके से कुछ महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। सीओ सिटी जितेन्द्र कुमार ने बताया कि महिला चिकित्सक की तहरीर पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। मामला प्रोपर्टी विवाद से जुडा हुआ है।

सी.ए. के कार्यालय पर पत्थर से हमला कर तोड़ा कांच 


शामली। नगर के हनुमान रोड पर कुछ असामाजिक तत्वों ने सी.ए. के कार्यालय पर पत्थर से हमला कर कांच तोड डाला। जिसके चलते सी.ए. के परिवार में दहशत का माहौल है।
देर रात्रि कुछ बाईक सवार युवकों द्वारा शहर की सडकों पर जमकर हुडदंग मचाया गया। जिसके चलते कोतवाली पुलिस द्वारा भी कई युवकों को हिरासत में लिया गया था। शहर के हनुमान रोड स्थित मुकेश कुमार जैन(सी.ए.) के कार्यालय में देर रात्रि असामाजिक तत्वों द्वारा पत्थर मारकर कार्यालय का कांच तोड दिया गया। कांच तोडकने की घटना की जानकारी सीसीटीवी से की गई, लेकिन कोई फुटेज हाथ नही लग सकी। इस घटना को लेकर सी.ए. के परिवार में दहशत व्याप्त है।

No comments:

Post a comment