Breaking

Saturday, 8 August 2020

लाॅक डाउन के चलते बाजारों में पसरा सन्नाटा,दमकल विभाग की टीम ने विभिन्न स्थानों पर किया सैनेटाईजर का छिडकाव

 

  • जिलेभर में शक्ति के साथ कराया लाॅक डाउन का पालन।
  • अकारण बाजारों में घूमने वालों के चलान काटे गए।
  • जिलाधिकारी जसजीत कौर के आदेश पर किया सैनेटाईजर का छिडकाव।
  • दमकल विभाग की टीम द्वारा किया गया सैनेटाईजर का छिडकाव।

शामली। राज्य सरकार के निर्देश पर कोरोना वायरस के मददेनजर शनिवार को जिलेभर में लाॅक डाउन का पालन कराया गया। शहर के बाजारों में दुकाने बंद रहने से सन्नाटा पसरा रहा। वहीं जिले में लगातार बढ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी के आदेश पर दमकल विभाग की टीम ने शहर के विभिन्न स्थानों पर सैनेटाईजर का छिडकाव किया गया तथा इस दौरान शहर के बाजारों तथा मुख्य चैराहों पर पुलिसकर्मी तैनात रहे। अकारण बाजारों में घूमने आने वाले युवकों के चलान काटे गए। पुलिस की सख्ती से शनिवार को लाॅक डाउन का पूर्ण पालन कराया गया।

शनिवार को जिलेभर में लाॅक डाउन का सख्ती के साथ पालन कराया गया। जिलाधिकारी जसजीत कौर व पुलिस अधीक्षक विनीत जयसवाल के निर्देश पर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए शनिवार को लाॅक डाउन घोषित रहा। इस दौरान बाजारों में दुकाने बंद रही। सवेरे कुछ दुकानों को खोला गया था, लेकिन पुलिस की सख्ती के बाद सभी दुकानो को बंद करा दिया गया। शहर के बडा बाजार, नया बाजार, कबाडी बाजार, गांधी चैक, नेहरू मार्किट में सन्नाटा पसरा रहा। इसके अलावा शहर के मुख्य चैराहों अजंता चैक, विजय चैक, फव्वारा चैक, शिव चैक, गुरूद्वार तिराहा, आदि स्थानों पर पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान अकारण सडकों पर घूमने वाले युवकों के जमकर चलान काटे गए। पुलिस ने बाजारों में घूमने वाले युवकों की जमकर खबर ली। किसी को भी बाहर नही निकलने दिया गया। इसके अलावा शहर के माजरा रोड, बुढाना रोड, कलंदरशाह आदि स्थानों पर देर रात्रि में दुकाने खोली गई।

वहीं जिले में लगातार बढ रहे कोरोना संक्रमण को देखते हुए जिलाधिकारी जसजीत कौर के आदेश पर दमकल विभाग की टीम ने शहर के विभिन्न स्थानों पर सैनेटाईजर का छिडकाव किया। इस दौरान उन्होने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया है।जिले में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या बढती जा रही है। जिला प्रशासन द्वारा लगातार लोगों को जागरूक करने के बावजूद भी बाजारोें में उमड रही भीड के कारण आये दिन कोरोना मरीजों का आंकडा बढ जाता है। शनिवार को जिलाधिकारी जसजीत कौर के आदेश पर फायर बिग्रेड की टीम ने शहर के विभिन्न स्थानों पर सैनेटाईजर का छिडकाव किया। इस दौरान उन्होने शहर के हनुमान रोड, वीवी इंटर कालेज रोड, फव्वारा चैक, अजंता चैक, रोडवेज बस स्टेंड, दिल्ली रोड, बुढाना रोड आदि पर सैनेटाईजर का छिडकाव किया। इस दौरान उन्होने लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया।

No comments:

Post a comment