Breaking

Sunday, 27 September 2020

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का गर्दन कटा हुआ शव, पुलिस जांच में जुटी

रेलवे ट्रैक पर पड़ा अज्ञात युवक का शव।

शामली। शहर के धीमानपुरा रेलवे ट्रैक पर दिन निकलते ही अज्ञात युवक का गर्दन कटा हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर जीआरपी पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने युवक के शव की शिनाख्त करने का प्रयास किया, लेकिन युवक के शव की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक युवक की धारदार चाकू से गर्दन काट कर हत्या की गई है और हत्यारोपी खून में सने हुए चाकू को भी मौके पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना स्थल पर पहुंच जांच करती पुलिस।

दरअसल थाना जीआरपी क्षेत्र के धीमानपुरा फाटक से मात्र थोड़ी ही दूर शमशान घाट के निकट रेलवे ट्रैक पर रविवार सवेरे जब लोग टहलने के लिए निकले तो उन्होंने रेलवे ट्रैक पर एक युवक की गर्दन कटा हुआ शव पड़ा देखा। जिससे देखते ही लोगो में सनसनी फैल गई। युवक की चाकू से गर्दन काट कर निर्मम हत्या की गई थी। मामले की सूचना थाना जीआरपी पुलिस को दी गई।

अज्ञात युवक का शव को ले जाते पुलिसकर्मी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मौके से खून से सना हुआ एक चाकू व मृतक युवक की एक पॉलिथीन जिसमें एक पानी की बोतल और कपड़े बरामद किए। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आसपास मौजूद लोगों का कहना था कि देर रात करीब 12 बजे तक लोगों का यहां से आना जाना रहता है। उस दौरान यहां पर कोई घटना घटित नहीं हुई, लेकिन सवेरे जब लोग यहां से टहलने के लिए निकले तो उन्होंने शव को रेलवे ट्रैक पर पड़ा हुआ देखा है। वही जीआरपी पुलिस के सब इंस्पेक्टर अनिल कुमार वर्मा ने आसपास मौजूद लोगों से पूछताछ करते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


No comments:

Post a comment