Breaking

Sunday, 20 December 2020

60 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियारों से काटकर निर्मम हत्या


  • धारदार हथियारों से काटकर की गई वृद्ध की हत्या।
  • आला कत्ल गन्ना काटने का दाव खेतों से बरामद किया।
  • एसपी ने घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का किया गठन।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ।

शामली। झिंझाना क्षेत्र के गांव पीरखेडा निवासी एक 60 वर्षीय वृद्ध की अज्ञात बदमाशों द्वारा धारदार हथियारों से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। वृद्ध की हत्या की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव ने पुलिस फोर्स को साथ लेकर घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने मौके से आला कत्ल बरामद करते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच कर हत्यारोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

मृतक जसबीर

झिंझाना क्षेत्र के गांव पीरखेडा निवासी 60 वर्षीय जसबीर पुत्र सुखपाल रविवार को अपने घर पर अकेला था। बताया जाता है कि उसकी पत्नी तथा बच्चे खेत पर कार्य कर फूने के लिए गए हुए थे। दौरान अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर वृद्ध की धारदार हथियारों से काटकर निर्मम हत्या कर दी गई। दोपहर के समय बडे बेटे प्रवीन का 6 वर्षीय पुत्र कुणाल अपने दादा से रूपये लेने के लिए घर पहुंचा तो उसने अपने दादा को खून में लतपत पाया, जिसकी सूचना परिजनों को दी गई। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने जसबीर को मृत पाया, जिससे उनके होश उड गए और कोहराम मच गया

वृद्ध की मौत पर रोते बिलखते परिजन।

परिजनों ने मामले की सूचना झिंझाना पुलिस को दी गई। सूचना पर झिंझाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पडताल करते हुए घर के बाहर स्थित खेतों से आला कत्ल गन्ना काटने का दाव बरामद किया। पुलिस ने परिजनों से पूछताछ करते हुए शव को कब्जे में लिया। इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुकीर्ति माधव, सीओ थानाभवन अमित सक्सेना ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए परिजनों से पूछताछ की। एसपी ने घटना के खुलासे के लिए दो टीमों का गठन कर जल्द घटना का खुलासा करने के निर्देश दिए है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वृद्ध की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

मृतक को पोस्टमार्टम के लिए ले जाते पुलिसकर्मी


No comments:

Post a comment